दीपिका ने शुरू की 'छपाक' की शूटिंग, बचपन की फोटो शेयर कर दी जानकारी

By  
on  

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से एक अलग मुकाम बनाकर उसको आगे ले जा रहीं हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण. इस बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए अब सर्दियों की छुट्टी ख़त्म हो गयी है. साथ ही दीपिका लौट आयीं हैं अपने नए प्रोजेक्ट की तरफ. ये नया प्रोजेक्ट है मेघना गुलज़ार की फिल्म  ‘छपाक’ है.

सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए दीपिका पादुकोण ने एक खुद के बचपन की तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की, जिसमे वो सफ़ेद टी शर्ट में बहुत प्यारी दिख रहीं हैं. उसके साथ उन्होंने लिखा कि “स्कूल की तरह लौट रही हूं. छुट्टियां ख़त्म. इसके साथ ही उन्होंने हैश टैग ‘छपाक’ लिखकर भी पोस्ट किया. छपाक दीपिका की अगली मूवी का नाम है.

https://www.instagram.com/p/Bsufs-aggnX/

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण की ये आने वाली फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी बड़े पर्दें पर दिखाती हुई नज़र आएगी.  आपको बता दें कि ''ये एक ट्रामा और उसपर हासिल विजय कि कहानी है. इसी के साथ फिल्म में कभी ना मिटने वाली मानवता भी है."

इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. उस किरदार की गरिमा को वो बड़े पर्दे में दर्शकों के सामने अपनी एक अदा के साथ पेश करेंगी. इस फिल्म को लेकर दीपिका का सोशल मीडिया में किये गए पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share