कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' को लेकर करणी सेना ने जताई नाराजगी, किया विरोध

By  
on  

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर आए दिन कोई नया विवाद हो रहा है. इस बार करणी सेना ने फिल्म को अपना निशाना बनाया है. गुरुवार को करणी सेना ने फिल्म की रिलीज का विरोध किया. दरअसल उन्हें रानी लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश अफसर संग रिलेशन पर आपत्ति है. उनका दावा है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो सभ्यता के खिलाफ है. बता दें, ठीक एक साल पहले संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' की रिलीज के दौरान करणी सेना चर्चा में आई थी और फिल्म का विरोध किया था.

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत ने मिड डे से बातचीत में कहा, ''बार बार हमने देखा है कि फिल्ममेकर्स किसी उद्देश्य के साथ खास सीन्स को दिखाने की स्वतंत्रता लेते हैं. ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हमने इस बारे में पिछले साल फरवरी में भी चिंता जाहिर की थी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी, हमने पद्मावत को कई राज्यों में रिलीज नहीं होने दिया था.''

ये पूछने पर कि इस ग्रुप ने अंतिम समय तक का इंतजार क्यों किया अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए, तो सुखदेव सिंह ने कहा, ''कंगना रनौत की मणिकर्णिका भी ऐसे ही अंजाम भुगतेगी. हमने निर्माताओं से बात कर कहा कि वो हमें रिलीज से पहले फिल्म दिखाए. अगर वो हमें दिखाए बिना फिल्म रिलीज कर देते हैं तो हम प्रॉपर्टी तोड़ेंगे और इसके उत्तदायी हम नहीं होंगे.' सुखदेव सिंह का कहना है कि उन्हें CBFC की क्लीयरेंस से कोई मतलब नहीं है.

इस मुद्दे पर कंगना और फिल्म के निर्माता कमल जैन ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, जबकि जी स्टूडियोज के प्रवक्ता ने दावा किया कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं दिखाया गया है.

इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेंजोंग्पा और जिशु सेनगुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में है, .ये फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है.

Recommended

Loading...
Share