'पति पत्नी और वो' के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ ये दो अभिनेत्रियां आएंगी नजर

By  
on  

बॉलीवुड में कई सालों से एक ट्रेंड अपने शबाब में चल रहा है. ये ट्रेंड है पुरानी फिल्मों का नए अंदाज़ में रीमेक बनाने का, इसी ट्रेंड के तहत बहुत जल्द हिंदी सिनेमा में 1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक बनने जा रहा है. साल 1978 की फिल्म में अभिनेता संजीव कुमार मुख्य किरदार में नज़र आए थे. उनके साथ अभिनेत्री विद्या सिन्हा ने भी प्रमुख भूमिका अदा की थी.

अब इस फिल्म का रीमेक निर्देशक मुद्दसर अज़ीज़ लेकर आ रहें हैं. इस फिल्म को लेकर काफी ख़बरें चल रहीं थीं कि इस फिल्म में लीड रोल में कौन नजर आने वाला है. पिछले हफ्ते ही पीपिंगमून.कॉम ने ये बताया था कि इस आने वाली मूवी में मेल लीड के तौर पर कार्तिक आर्यन के नाम पर मुहर लगा दी गयी है.

https://www.instagram.com/p/BszSZMQH_DX/?utm_source=ig_embed

अब ये खबर भी आ गयी है कि आखिर कार्तिक के साथ नज़र आने वालीं वो दो अभिनेत्री कौन सी होंगी. इस पर भी अब मुहर लग सी गयी है. वो दो अभिनेत्रियां हैं अनन्या पाण्डेय और भूमि पेड्नेकर. जी हां यही दो अभिनेत्री आने वाले समय में अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ दिखने वालीं हैं.

https://www.instagram.com/p/BszSB4BB9ah/?utm_source=ig_embed

लीडिंग एक्ट्रेस ने दो फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर के इस खबर को सही करार दे दिया है. एक फोटो पूरी टीम के साथ है. वहीं दूसरी फोटो में तीनो मुख्य किरदार साथ में नज़र आ रहें हैं.

Recommended

Loading...
Share