‘गली बॉय’ के मेकर्स ने फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के लिए अपनाई ये अनूठी तरकीब

By  
on  

गली बॉय के निर्माता आगामी 24 जनवरी 2019 को एक भव्य संगीत लॉन्च कार्यक्रम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जो बीरा द्वारा संचालित किया जायेगा.संगीत लॉन्च से पहले, निर्माताओं ने एक अनूठी प्रचार रणनीति तैयार की है.जिसके तहत निर्माताओं ने विभिन्न शहरों में बड़े पैमाने पर ग्राफिटी कंपैन की शुरुआत की है. इसके तहत देश की जनता को इस भव्य आयोजन में उपस्थित होने के लिए काफी मदद मिलेगी.

अगर किसी को गली बॉय म्यूजिक लॉन्च का हिस्सा बनना है तो इसके लिए,गूगल मैप खोलें, गाने का नाम "अपना टाइम आएगा" सर्च करें और निकटतम ग्राफिटी पर जाएं, वहां एक सेल्फी क्लिक करें, इस तस्वीर को फिल्म निर्माताओं के साथ साझा करें और इवेंट में शामिल होने और गिफ़्ट जीतने का मौका पाएं.

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने साझा करते हुए ट्वीट किया, गली बॉय इंडिया टेकओवर नियम और शर्तें - https://t.co/4zsLMhNQQw

https://twitter.com/excelmovies/status/1086593587431776256

इस फिल्म में मायानगरी मुंबई की गलियों से एक अंडरग्राउंड रैपर के जीवन पर आधारित कहानी फिल्माई गयी है, जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में धारावी की बस्तियों से एक रैपर का भावनात्मक सफ़र देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक सच्ची घटनाओं से प्रेरित ये फिल्म, जिसका नाम गली बॉय है, अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चाओं के बाज़ार में बनी हुई है.

हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर में हमें संगीत की दुनिया की एक झलक देखने को मिली थी. जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है.इस फिल्म के एक गाने 'असली हिप हॉप' की दिलचस्प झलक के बाद, निर्माताओं ने फ़िल्म का पहला गीत "अपना टाइम आएगा" रिलीज कर दिया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में  नज़र आएंगे.

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित "गली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

https://www.youtube.com/watch?v=JfbxcD6biOk

Recommended

Loading...
Share