क्या सारा अली खान हैं पटौदी रियासत की राजकुमारी, सुनिए उन्ही की जुबानी

By  
on  

बॉलीवुड में अभी नयी नयी आई अभिनेत्री सारा अली खान की शुरुआत हिंदी सिनेमा में एक सपने जैसे हुई है. अभिनेत्री की शुरूआती दोनों ही फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस में शानदार प्रदर्शन किया है. सारा अली खान का भी अभिनय दोनों ही मूवीज में अच्छा था. दर्शकों के साथ सारा ने क्रिटिक्स की प्रशंसा भी पायी.

पिछले साल के अंत में सारा अली खान की मूवी ‘सिम्बा’ ने बॉक्स ऑफिस में दस्तक दी, इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सारा ने कई बार प्रेस से भी बात की, इसी दौरान बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए उनसे उनके बारे में सबसे ज्यादा पूछे जाने वाला सवाल किया गया. इस सवाल का जवाब भी सारा ने एक मुम्बईकर की तरह दिया.

https://www.instagram.com/p/BrM39FgHAd2/?utm_source=ig_embed

सारा अली खान से सवाल किया गया कि सैफ अली खान की बेटी होने के नाते वो मौजूदा समय में भी पटौदी रियासत की राजकुमारी हैं. इसपर वो क्या सोचती हैं. इस सवाल का जवाब भी सारा ने बेबाकी से एक मॉडर्न लड़की की तरह दिया.

सारा ने अपने जवाब में कहा कि “नही, ऐसा बिलकुल भी नही है. ये सब चीज़ों को ख़त्म हुए अब एक अरसा सा बीत गया है. अब मैं सिर्फ एक मुम्बईकर हूं. जिसको फिल्म इंडस्ट्री में काम करना है.”

आपको बता दें कि सारा की पिछले साल आई फिल्म ‘सिम्बा’ ने बॉक्स ऑफिस में शानदार कलेक्शन करते हुए 230 करोड़ का आकड़ा छू लिया है.

Recommended

Loading...
Share