‘तनु वेड्स मनु 3’ हम जल्द ही लेकर आ रहें हैं- कंगना रनौत

By  
on  

बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत को जितनी पारंगता एक्टिंग में है उतनी ही कुशल उनकी वाक्तव्य शैली है. लेकिन जब-जब उन्होंने कुछ बोला है तो ख़बरों की सुर्खियां बना है. कई बार विवाद भी हुआ है. इस बार फिर से अभिनेत्री कंगना रनौत ने कुछ कहा है.

इस बार अभिनेत्री ने अपनी बहुचर्चित मूवी ‘तनु वेड्स मनु’ सीरीज के बारे में कहा है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के निर्देशक आनंद.एल राय से टीम अप करके अगले पार्ट की चर्चा कर ली है. मतलब साफ़ है कि इस सुपरहिट फिल्म का तीसरा पार्ट भी आने वाला है.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ये भी कहा कि इस बारे में निर्देशक जल्द ही घोषणा भी कर देंगे. आपको बता दें कि इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में शानदार प्रदर्शन किया था.

एक इंटरव्यू में जब उनसे निर्देशक आनंद.एल राय की हालिया रिलीज़ मूवी ‘जीरो’ के बारे में सवाल किया गया कि क्या उन्होंने फिल्म देखी. तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं काफी दिनों से बहुत ज्यादा व्यस्त चल रहीं हूं. इसीलिए मुझे मौका नहीं मिल सका फिल्म देखने का, लेकिन मैं और आनंद फिर से साथ में एक फिल्म लेकर आ रहें हैं. हम फिल्म ‘तनु वेड्स मनु 3’ लेकर आ रहें हैं.

Recommended

Loading...
Share