इस इनिशिएटिव के साथ अभिनेता जॉन अब्राहन बेघर लोगों की कर रहें हैं मदद

By  
on  

बॉलीवुड में हंक एक्टर के रूप में प्रचलित अभिनेता जॉन अब्राहम के फैंस तो काफी है. ये अभिनेता भी पिछले कई सालों से एक अलग तरह की मूवीज लाकर लोगों के बीच में एक अलग पहचान स्थापित करने की कोशिश रहें हैं. अदाकरी के साथ-साथ समाज कार्य में भी जॉन बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए मशहूर हैं.

आपको बता दें कि पिछले 12 सालों से जॉन एक एनजीओ के साथ जुड़े हुए हैं. ये एनजीओ इस देश में बेघर लोगों की सहायता करती है. उनके सर के ऊपर छत मुहैया करवाती है. साथ ही उनके देखभाल का भी ख्याल रखती है.

इस इनिशिएटिव के पार्ट भले ही जॉन अब्राहम हों, पर इसके पीछे मेहनत करने वाले पूरे देश से स्टूडेंट्स का ग्रुप है. जिसने अपनी सूझ बूझ से इस मुहीम के लिए 5 करोड़ रूपए जमा करके 4 लाख घरों का इंतजाम किएं हैं.

मीडिया से बात करते हुए जॉन ने कहा कि “हमारे बच्चे असली हीरो हैं.इन्होने 4 लाख घर की व्यवस्था कर दी है. अब हमें और घरों की व्यवस्था करनी है. चाहे कि हर गरीब की मदद हो सके.”

जॉन अब्राहम इस इनिशिएटिव को एक्टिव मेंबर की तरह सपोर्ट कर रहें हैं. साथ ही साथ समाज को सन्देश भी दे रहें हैं कि हर किसी को अपनी शक्ति अनुसार ऐसा कुछ करना चाहिए.

 

Recommended

Share