करणी सेना का कंगना रनौत पर फिर से पलटवार, कहा- फिल्म के सेट को नष्ट कर देंगे

By  
on  

बॉलीवुड में बहुत जल्द दमदार एक्ट्रेस कंगना रनौत झांसी की रानी ‘लक्ष्मी बाई’ की शौर्य गाथा बताती हुई मूवी लेकर बड़े पर्दे में आने वालीं हैं. इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत ने काफी मेहनत भी की है. फिल्म के ट्रेलर से ही उनके लुक की चर्चा भी काफी हो रही है.

पिछले साल की फिल्म ‘पद्मावत’ के जैसे ही इस फिल्म में भी करणी सेना ने एंट्री मारी है. इस सेना की तरफ से कहा गया था कि अगर इस फिल्म झांसी की रानी के व्यक्तित्व को सही तरीके से नही दिखाया गया होगा. तो फिर उसका अंजाम काफी बुरा होगा. इसपर कंगना ने करणी सेना पर पलटवार करते हुए कहा था कि “मैं भी राजपूत हूं, अगर कोई मेरी फिल्म के बीच में आया तो मैं उसे बर्बाद कर दूंगी.”

एक रिपोर्ट के मुताबिक महराष्ट्र करणी सेना विंग ने फिल्म का विरोध गुरुवार को करते हुए कहा कि ‘इस फिल्म में झांसी की रानी के व्यक्तित्व के साथ खिलवाड़ किया गया है’. वो मेकर्स से डिमांड भी कर रहें हैं कि फिल्म को रिलीज़ के पहले उनको दिखाया जाए.

करणी सेना महाराष्ट्र विंग के अध्यक्ष अजय सिंह सेंगर ने कहा कि “अगर कंगना ने हमें धमकी देना बंद नही किया तो हम उन्हें महाराष्ट्र में आराम से घूमने नही देंगे. उनके फिल्म सेट को भष्म कर देंगे.”

https://www.youtube.com/watch?v=tKmkMVaNu9g

Recommended

Loading...
Share