Koffee With Karan 6: अभिषेक और श्वेता ने खोले कई राज

By  
on  

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर अपने लोकप्रिय चैट शो में इस रविवार अपने पुराने दो दोस्तों से बात की है. ये दोस्त कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन और पुत्री श्वेता नंदा बच्चन होने वाले हैं.

करण इस शो की शुरुआत करते समय बताते हैं कि कैसे ये तीनो बचपन से दोस्त हैं. करण ने अपने सवाल की शुरुआत करते हुए पूछा कि आपके माता पिता का आप दोनों में से फेवरेट कौन है. इसका जवाब देते हुए श्वेता ने कहा कि मम्मी का अभिषेक है. आगे बोलते हुए अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया कि पापा की फेवरेट तो श्वेता ही है.

https://www.instagram.com/p/Bs3NUmIHotP/?utm_source=ig_embed

आगे अभिषेक ने कहा कि पापा फिर किसी की बात नही सुनते अगर श्वेता कमरे में होती है तो, दोनों इस एपिसोड में करण के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आएं हैं.

श्वेता नंदा बच्चन ने अपनी बेटी नव्या के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा कि ‘वो नही जानती कि नव्या के अन्दर एक्टिंग को लेकर टैलेंट है भी कि नही. वो चाहती हैं कि अगर नव्या के अन्दर एक्टिंग को लेकर पैशन नही है तो उन्हें इस फील्ड में आने की भी कोई ज़रूरत नही है.’

https://www.instagram.com/p/Bs3NHYonJq9/?utm_source=ig_embed

अभिषेक बच्चन ने पारिवारिक वाट्स अप ग्रुप के बारे में भी बताया कि उसमे सबसे ज्यादा एक्टिव उनकी मां रहती हैं. साथ ही काफी इमोशनल वीडियोस भी भेजती रहती हैं. जिसे कोई नही देखता. फिर वो हंसने लगते हैं. इस एपिसोड के कुछ क्लिप्स इन्स्टाग्राम में वायरल भी हो रहें हैं.

Recommended

Loading...
Share