अक्षय कुमार और करीना कपूर खान इस तारीख को देंगे "गुड न्यूज़"

By  
on  

इसमें कोई शक नहीं है कि एक्टर अक्षय कुमार कई प्रतिभाओं के धनी व्यक्ति हैं और हर तरह की फिल्मों में काम कर चुके हैं. अक्षय एक्शन, सोशल ड्रामा से लेकर कॉमेडी तक सभी फिल्मों में काम कर चुके हैं. पैडमैन, गोल्ड और 2.0 जैसी फिल्मों के साथ, साल 2018 में अक्षय बॉक्स ऑफिस पर छाए रहे. अक्षय की 2019 में पहली रिलीज़ केसरी है जो कि अनुराग सिंह द्वारा डिरेक्टेड एक पीरियड वॉर ड्रामा है. जिसके बाद वह मिशन मंगल में नजर आएंगे.

इन फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार को राज मेहता द्वारा डायरेक्ट और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस्ड की गयी "गुड न्यूज़" में भी देखेंगे, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. वहीं आपको बता दें कि दीवाली 2019 में "हाउस फुल 4" की रिलीज़ के पहले अक्षय कुमार कि "गुड न्यूज़" 6 सितम्बर 2019 को रिलीज होने वाली है.

https://twitter.com/akshaykumar/status/1087318403742867456

अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने का कियारा और दिलजीत का यह जहां पहला मौका है, वहीं करीना को हमने अक्षय के साथ कई बार फिल्मों में देखा है. कियारा और दिलजीत ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, लेकिन अक्षय और करीना का इसमें शामिल होना बाकी है. गुड न्यूज एक हंसी से भरी फिल्म है, एक ऐसी फॅमिली ड्रामा है जिसमे आप अक्षय और करीना को एक ऐसी जोड़ी के तौर पर देखेंगे जो बच्चा होने के लिए कोशिश करते हैं. वहीं दिलजीत और कियारा एक पंजाबी कपल बने हैं जिनकी हालत ठीक अक्षय और करीना की तरह है.

Recommended

Loading...
Share