अमिताभ बच्चन ने कहा "मैं आज बाल ठाकरे की वजह से जिंदा हूं"

By  
on  

शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे पर बनी बायोपिक की रिलीज से पहले, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक खास बात बताते हुए कहा है कि शिवसेना सुप्रीमो ने फिल्म "कुली" के सेट पर हुई दुर्घटना के बाद अमिताभ की जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. ठाकरे के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुई घटना को याद करते हुए बिग बी ने कहा कि दुर्घटना के बाद उन्हें बेंगलुरु से मुंबई लाया गया था, खराब मौसम के कारण महाराष्ट्र की राजधानी में कोई भी एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं थी.

बाल ठाकरे ने हालांकि यह सुनिश्चित किया कि शिवसेना एम्बुलेंस को घायल सुपरस्टार के लिए उपलब्ध कराए. अमिताभ ने कहा "बालासाहेब ने मेरी मदद की जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. अगर वह मेरे लिए उस समय नहीं होते तो मैं आज जिंदा नहीं होता. हम एक-दूसरे के बहुत करीब थे. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं."

इसके अलावा, बिग बी ने एक दूसरे के आपसी सम्मान के बारे में भी बात की, जो दोनों एक-दूसरे के लिए साझा करते थे. ट्रेलर लॉन्च के दौरान, पिकू अभिनेता ने अपनी दोस्ती की अन्य कहानियों को भी साझा किया. उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना के संस्थापक ने बिग बी की शादी के बाद उनकी पत्नी, दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को बहू माना था.

ठाकरे दिवंगत राजनीतिक नेता और शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं और अमृता राव, उनकी पत्नी मीनाताई ठाकरे की भूमिका में हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share