शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, "डॉन 3" को मिला उसका टाइटल

By  
on  

आप सभी को PeepingMoon.com ने हाल ही में बताया है कि शाहरुख़ खान "सारे जहां से अच्छा" नाम के भारतीय वायु सेना के पायलट राकेश शर्मा बायोपिक में नहीं नजर आने वाले है. बता दें कि राकेश शर्मा अंतरिक्ष में यात्रा करने वाले पहले भारतीय थे. वहीं हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ज़ीरो के बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से असफल होने के बाद, शाहरुख ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ "डॉन 3" में काम करने और उसे को-प्रोड्यूस करने का मन बनाया है.

अब दिलचस्प बात यह है कि हमें यह सुनने मिल रहा है कि डॉन फ्रैंचाइज़ी की मोस्ट अवेटेड तीसरी फिल्म को आखिरकार अपना नाम मिल गया है, जो "डॉन: द फाइनल चैप्टर" रखा गया है. इसके टाइटल के मुताबिक यह फिल्म आखिरी हिस्सा होने वाला है. एक एंटरटेनमेंट मैगज़ीन के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2019 के मध्य तक शुरू हो जाएगी. इससे ज्यादा और क्या? उम्मीद है कि फिल्म में फरहान अख्तर की महत्वपूर्ण भूमिका होगी और वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

मैगज़ीन ने अपने सूत्रों के हवाले से कहा है, "शाहरुख खान और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आखिरकार स्क्रिप्ट को लॉक कर लिया है. "डॉन: द फाइनल चैप्टर" एक्शन और चालबाजी से भरा होगा. लेकिन यह फ्रेंचाइज का एक शानदार अंत होगा, बजाय इसे खींचने के. और इसलिए वह एक शानदार क्लाइमेक्स के साथ आए हैं, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा."

कथित तौर पर, अधिकांश कलाकारों को अंतिम रूप दिया गया है लेकिन फिल्म की मुख्य अभिनेत्री को अभी तक नहीं लॉक किया गया है. हमें यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि फिल्म के शुरू के दो भाग शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री के इर्दगिर्द थे. लेकिन अब यह सोचने वाली बात है कि कौन सी एक्ट्रेस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेगी.

ऐसे में अब हमें सिर्फ फिल्म के आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार है.

Recommended

Loading...
Share