अक्षय खन्ना की अगली फिल्म से पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक करेंगे बॉलीवुड में डेब्‍यू

By  
on  

बॉलीवुड में साल 2018 कई मशहूर हस्तियों के बेटे बेटियों का फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरुआत करने का साल रहा. चाहे वो सारा अली खान हों या फिर ईशान खट्टर इन सब ने बॉलीवुड में अपने नए सफ़र की शुरुआत की, अब इस साल फिर से खबर आ रही है कि मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे और फिल्मकार प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा इस साल बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं.

लीडिंग डेली रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियांक शर्मा अभिनेता अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलीवुड में अपनी जर्नी की शुरुआत कर सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी नए हाथों में ही होगा. निर्देशक का नाम है करण कश्यप.

अभिनेता बनने जा रहे प्रियांक शर्मा की मां ने एक डेली से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि भी की है. साथ ही साथ कहा है कि ‘घर का माहौल हमेशा से ही नॉन फिल्मी रहा है. मेरे बेटे पर किसी तरह का दबाव नही था कि वो इस इंडस्ट्री में आए. ये उसकी अपनी चॉइस है.’

आगे अभिनेत्री ने कहा कि प्रियांक ने न्यू यॉर्क से एक साल का एक्टिंग का कोर्स भी किया है. ये सब करना उसका अपना फैसला है. हमने बस साथ दिया है. आपको बता दें कि ये फिल्म फ़रवरी तक फ्लोर में चली जाएगी.

https://www.instagram.com/p/BQkkwIHBOGm/?utm_source=ig_embed

Recommended

Loading...
Share