सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या फरवरी में कर सकती हैं दूसरी शादी

By  
on  

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार वहां भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आपको  बता दें कि सौंदर्या फरवरी साल 2019 में बिजनेसमैन और अभिनेता विशगन वन्नगमुडी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

साउथ के सुपरस्टार के बेटी की शादी इस समय ख़बरों की सुर्खियां बनी हुई है. कई मीडिया वेब साइट्स ने बताया है कि इनकी शादी आने वाली 11 फ़रवरी को होने वाली हैं. वहीं 9 फ़रवरी से प्री वेडिंग कार्यक्रम की शुरुआत हो जाएगी. शादी के पहले एक पूजा होगी जो कि रजनीकांत के चेन्नई वाले घर में संपन्न होगी.

https://twitter.com/soundaryaarajni/status/993051283081707520

ये शादी काफी बड़े स्तर में होने वाली है. जहां मनोरंजन से लेकर राजनीतिक गलियारे तक के लोग शिरकत करेंगे. टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि सौंदर्या रजनीकांत इस समय अपने शादी की तैयारियों को लेकर काफी व्यस्त चल रहीं हैं.

https://twitter.com/tollywoodmag/status/1087958387327942657

रिपोर्ट्स की माने तो वो इस समय चेन्नई में ही अपनी शादी की रस्मों को लेकर तैयारी कर रहीं हैं. आपको बता दें कि ये इन दोनों की दूसरी शादी है. साथ ही साथ विशगन वन्नगमुडी कंपनी के मालिक होने के साथ साथ फिल्म वंजगल उलगम में अभिनेता के रूप में काम कर चुके हैं.

Recommended

Loading...
Share