"लवर्स डे" लॉन्च पर अल्लू अर्जुन ने दोहराया प्रिया प्रकाश वारियर का विंक स्टाइल, देखिए वीडियो

By  
on  

प्रिया प्रकाश वारियर एक इंटरनेट सनसनी और भारत की पोस्टर गर्ल बन गईं हैं अपनी डेब्यू फिल्म "ओरु अदार लव" के सीन में विंक यानी आंख मारने के बाद. बता दें कि प्रिया का विंक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो गया था और उसे देख सभी उसे रेक्रेट करने की होड़ में लग गए थे. प्रिया के विंक ने देश के करोड़ों दिलों को धड़काया था और उस वीडियो के एक साल बाद भी उसका जादू आज भी फैंस के बीच बरकरार है. ऐसे में उनकी पहली फिल्म तेलुगु में "लवर्स डे" के नाम से रिलीज होने जा रही है.

"लवर्स डे" का प्री-रिलीज़ इवेंट कल हैदराबाद में आयोजित किया गया था और दक्षिणी सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को इस मौके पर बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित किया गया था. इस खास मौके पर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने प्रिया और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की तारीफ की और साथ में उन्होंने प्रिया द्वारा वायरल वीडियो में किये गए सीन को भी दोहराया. ऐसा करने के बाद भीड़ अपने पसंदीदा एक्टर को देख उत्साहित हो गयी और वीडियो बाद में इंटरनेट पर वायरल हो गया.

बोमन ईरानी के “प्रोडक्शन हाउस” लॉन्च करने पर शाहरुख खान ने कही यह बड़ी बात

https://twitter.com/AryanSurya6/status/1088129155835715584

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन जाहिर तौर पर "ओरू अदार लव" के एक फैन के तौर पर नजर आ रहे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने तब ट्वीट किया था जब प्रिया के वायरल वीडियो माणिक्य मलाराया पूवी के गाने से रिलीज हुआ था. इसके अलावा एक्टर ने अपने बेटे अयान के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमे वह सोशल मीडिया पर हैंडगन-किश सीन को फिर से करते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रिया की फिल्म "लवर्स डे" 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा बॉलीवुड डेब्यू फिल्म "श्रीदेवी बंगलो" में भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि फिल्म दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की मौत से जुडी समानताओं के कारण कानूनी मुसीबत का सामना कर रहा है.

Recommended

Loading...
Share