'गली बॉय' का ज्यूकबॉक्स: 18 से ज्यादा गाने हुए रिलीज, फैन्स लगातार सुने बिना नहीं रह पाएंगे

By  
on  

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' के ट्रेलर ने जहाँ दर्शकों को उत्साह से भर दिया था, वहीँ फिल्म के गानों को भी लोगों का ज़बरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है. इसी क्रम में फिल्म के मेकर्स ने आज यूट्यूब पर 'गली बॉय' का ज्यूक बॉक्स रिलीज किया है, जिसमें 18 से अधिक गाने हैं.

फिल्म के मेकर्स ने ऑफिशियल म्यूजिक लॉन्च का प्रोग्राम भी आयोजित किया गया है. गौरतलब है कि, गली बॉय के कुछ गाने रैपर डिवाइन और रैपर नैजी के साथ ही मशहूर लिरिसिस्ट जावेद अख्तर ने लिखे हैं.

बता दें कि, 14 फरवरी को रणवीर सिंह की नयी मूवी ‘गली बॉय’ दर्शकों के बीच में दस्तक देने के लिए आ रही है. मूवी गली बॉय’ की निर्देशिका हैं जोया अख्तर. इसमें रणवीर के साथ आलिया भट्ट लीड रोल्स में नज़र आने वालीं हैं. फिल्म की कहानी मुंबई के एक चाल में रहनेवाले आर्थिक रूप से तंगहाल एक साधारण लड़के की कहानी है.

फिल्म में रणवीर एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं और आलिया भी मुस्लिम लड़की के किरदार में है. आलिया का किरदार भी उन्ही तंग गलियों में दिखाया गया है. फिल्म में ट्विस्ट आलिया और रणवीर के रोमांस के बीच कल्कि कोचलिन का आना है.फिल्म में कल्कि कोचलिन एक प्रभावशाली संगीतकार के रूप दिखाई देती हैं.

https://youtu.be/Wp31HBq3BG4

Recommended

Loading...
Share