आशुतोष गोवारिकर के घर के बाहर नजर आए विक्की कौशल, क्या साथ में करेंगे कोई फिल्म?

By  
on  

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सक्सेस एन्जॉय कर रहे है.हर तरफ उनके जबरदस्त काम की तारीफ हो रही है.इसी बीच लग रहा है कि वह जाने-माने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर से अगले प्रोजेक्ट की चर्चा भी कर रहे हैं.

हाल ही में विक्की को लगान,स्वदेस और जोधा अकबर जैसी फिल्में बनाने वाले आशुतोष के मुंबई स्थित घर के बाहर देखा गया जिससे यह लगा कि शायद वह किसी फिल्म की चर्चा करने उनके यहां गए थे हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.इस दौरान विक्की कैजुअल टी-शर्ट और डेनिम में थे और किसी से फोन पर बात करते दिख रहे थे.

2018 विक्की कौशल के लिए काफी सफल साबित हुआ है.वह कई बैक टू बैक बेहतरीन परफॉरमेंस देने की वजह से वह यंग जनरेशन के सबसे काबिल स्टार्स में एक साबित हुए हैं.30 साल के विक्की कौशल की पिछले साल राजी,संजू,मन मर्जियां आई तो वहीं लस्ट स्टोरीज और लव पर स्क्वायर फीट में भी उनका काम काफी सराहा गया.

बात करें इस साल की तो विक्की कौशल स्टारर उरी ने 11 जनवरी को बड़े पर्दे में दस्तक दी थी. अपने पहले दिन ही मूवी ने 8.20 करोड़ की कमाई करके सधी हुई शुरुआत की थी. फिल्म रिलीज़ के पांच दिन के भीतर ही फिल्म ने 50 करोड़ का आकड़ा पार कर दिया था. इसके साथ ही ये फिल्म इस नए साल की हिट फिल्मों में शामिल हो गयी थी.

Recommended

Loading...
Share