कॉफ़ी विथ करण: हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के लिए अच्छी खबर, टीम इंडिया में हुई वापसी

By  
on  

करण जौहर के चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' में बड़बोलेपन का खामियाजा भुगत चुके क्रिकेट हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के लिए अच्छी खबर है. कमिटी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेटर्स (COA) ने दोनों प्लेयर्स के सस्पेंशन को ख़त्म करने का निर्णय ले लिया है जिसके बाद हार्दिक और राहुल का टीम इंडिया में वापसी का रास्ता साफ़ हो गया है. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि हार्दिक और राहुल न्यूजीलैंड के साथ होने वाली सीरीज में इंडियन टीम का हिस्सा बनेंगे या नहीं.

बता दें कि 'कॉफ़ी विद करण' में महिलाओं को लेकर की गई गलत बयानी के चलते हार्दिक और राहुल को ऑस्ट्रेलिया सीरीज से हाथ धोना पड़ा था.इस शो में जहां बात करते हुए केएल राहुल ने भाषा की थोड़ी मर्यादा का ख्याल रखा,वहीं हार्दिक ने शो में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक कॉमेंट्स कर दिए थे. जिसका उनको खामियाजा भी भुगतना पड़ा.

हटा दिया गया था विवादास्पद एपिसोड

इस विवादित एपिसोड को ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग साईट हॉटस्टार ने भी अपने प्लेटफार्म से हटा लिया था. इस एपिसोड के हटने के तीन दिन पहले ही दोनों खिलाड़ियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जनता से माफ़ी भी मांग ली थी.पांड्या को बहुत ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा था. इसलिए क्यूंकि उन्होंने भाषा की मर्यादा का बिलकुल भी ख्याल नही रखा था. हार्दिक ने अपने अकाउंट से माफ़ी मांगते हुए लिखा था ‘आप सभी से मैं माफ़ी मांगता हूं, मैंने जो कुछ भी कहा भटक के कहा. मेरा किसी को दुख पहुचाने का कोई इरादा नही था. मैं सभी का सम्मान करता हूं’.

Recommended

Loading...
Share