सारा अली खान ने किया खुलासा कि उन्हें कैसे लगा एक्टिंग का चस्का

By  
on  

सारा अली खान इन दिनों लोकप्रियता के मामले में सीनियर एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं और उनकी दूसरी ही फिल्म 'सिम्बा' ने 300 करोड़ के आंकड़े को बॉक्स ऑफिस पर छु लिया है. सारा ने अब कथित रूप से धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने तीसरे प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है, जो की एक बायोपिक है. सारा अली खान इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि सारा अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं और शर्मिला टैगोर की पोती हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के बारे में वो ज्यादा जानकारी नहीं होने का दावा करती हैं.

फिल्मफेयर से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं मां के साथ रहती हूं, जिसने मेरे जन्म से पहले मुख्य भूमिका निभाना बंद कर दिया था. मुझे इस उद्योग की जानकारी नहीं है. इसलिए ये मेरे लिए सीखने की प्रक्रिया है.'

ये पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने माता-पिता से क्या लिया है? तो उन्होंने दावा करतें हुए कहा कि उन्हें अपने पिता का दिमाग और मां का दिल विरासत में मिला है. सारा ने उस पल का भी खुलासा किया जब उन्होंने लगभग चार साल की उम्र में एक्टर बनने का फैसला किया. बचपन की यादों को साझा करते हुए, सारा ने शेयर किया कि वो हिट रीमिक्स नंबर 'कांटा लागा’ से कितनी ज्यादा प्रभावित थी और इसे गलत तरीके से 'बन्गे के पीछे' के रूप में उच्चारण करती थी.

Recommended

Loading...
Share