पीएम मोदी से नहीं मिलाया हाथ, क‍िया नमस्‍ते, ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए अभिनेत्री सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कुछ न कुछ पोस्ट डालती ही रहतीं हैं. जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. लेकिन इस बार अभिनेत्री इसी सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर आती दिख रहीं हैं.

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. हर जगह अभिनेत्री की प्रधानमंत्री के साथ वाली फोटो काफी चर्चा है. बात कुछ तब की है जब पीएम मोदी मुंबई में नेशनल सिनेमा म्यूजिक के उद्धाटन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान बॉलीवुड के बहुत सारे लोग भी वहां मौजूद थे. वहां अभनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी शिरकत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से एक मुलाकात भी की.

https://twitter.com/ParineetiChopra/status/1086978376089272322

इसके बाद क्या था अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए उसपर एक  फोटो शेयर की, इस शेयर की गयी तस्वीर में  परिणीति, पीएम नरेन्द्र मोदी को नमस्कार करते हुए दिख रहीं हैं. जबकि पीएम खुद उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ते हुए नज़र आ रहें हैं. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के लिए ये  स्थिति थोड़ी सी ऑक्वर्ड सी हो गई थी. फिर क्या था ट्रोलर्स ने उनपर जमके निशाना भी साधा.

एक यूजर ने तो इसे प्रधानमंत्री का अपमान भी बता दिया. इसके साथ ही उसने लिखा कि  'अभिनेत्री जी आपने मोदीजी से हाथ ना मिलाकर उनका अपमान किया है.’

https://twitter.com/ParineetiChopra/status/1086640318563475457

 

Recommended

Loading...
Share