Box Office: 'उरी' 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने से कुछ कदन दूर, 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' ने की अच्छी शुरुआत

By  
on  

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और यामी गौतम की "उरी : सर्जिकल स्ट्राइक" अभी भी अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में कामयाब रही है. ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अपने मनोरंजक कहानी और एक्शन सीन्स के वजह से दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही है. आपको बता दें कि "उरी" सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मिड-रेंज फिल्म के रूप में उभरने के लिए तैयार है.

"उरी : सर्जिकल स्ट्राइक" की कहानी इंडियन आर्मी द्वारा साल 2016 में पाकिस्तान के प्रभुत्व वाले कश्मीर पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन आदित्य धर ने किया है और इस फिल्म में मोहित रैना, परेश रावल और कीर्ति कुल्हारी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

कास्टिंग डायरेक्टर रोहन मापुस्कर ने किया खुलासा कहा “ठाकरे के लिए इरफान, रसिका दुगल थे पहली पसंद”

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1088722814578769921

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1088722907964960773

"उरी : सर्जिकल स्ट्राइक" आने वाले हफ्ते में 150 करोड़ रुपए के आकड़े को पार करने के लिए तैयार है और जिस तरह से यह बॉक्स ऑफिस पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि यह टारगेट उसके लिए बेहद आसान है.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1088723231509405697

दूसरी ओर, कंगना रनौत की ऐतिहासिक "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी" जो आज रिलीज हुई है, उसे सभी क्रिटिक्स द्वारा अच्छी समीक्षा मिली है. हालांकि, कुछ ने फिल्म की कहानी पर कम और राष्ट्रवाद पर दिए गए भाषणों पर ज्यादा जोर दिया. हालांकि, फिल्म ने अपने पहले दिन 15-20% की साधारण ओपनिंग देखी. यूपी, एमपी, राजस्थान आदि के बड़े बाजारों से फिल्म को ज्यादा कमाई होनी चाहिए.

फिर की कमाई में कमी देखने मिल सकती है क्योंकि फिल्म में कंगना से बड़ा कोई स्टार नहीं है और यह फिल्म के लिए हानिकारक साबित हो सकता है. फिल्म को कल नेशनल हॉलिडे के मौके पर अपनी कमाई में तेजी लानी होगी. साथ ही अपनों बता दें कि दूसरी हीरोइन डोमिनेशन वाली फिल्मों के मुकाबले इसकी शुरुआत अच्छी है, लेकिन बड़े बजट के साथ बनने वाली इस फिल्म को कमाई के मामले में तेजी लाने की जरुरत है.

आज की दूसरी बड़ी रिलीज नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे थी जो शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की बायोपिक है. फिल्म संजय राउत द्वारा लिखित और अभिजीत पानसे द्वारा डायरेक्ट की गयी है. इसमें मीनाताई ठाकरे की भूमिका में अमृता राव आपको नजर आएंगी. फिल्म की लगभग 10% के कमी के साथ शुरुआत हुई है, हालांकि फिल्म महाराष्ट्र में काफी अच्छा कर रही है और यही से फिल्मों को अपनी सबसे ज्यादा कलेक्शन आने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share