जुहू रेसिडेंस को होटल में तब्दील करने पर BMC ने लगायी सोनू सूद को फटकार

By  
on  

बॉलीवुड के साथ साथ दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में भी नाम बना चुके एक्टर सोनू सूद के लिए थोड़ी मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रहीं हैं. ये मुश्किल उनके फ़िल्मी करियर को लेकर नही बल्कि उनकी निजी ज़िन्दगी के एक मसले को लेकर है.

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद के ऊपर मुंबई महानगर पालिका यानी (बीएमसी) की तरफ से एक्शन लिया जायेगा. मुंबई नगर पालिका से बिना मंज़ूरी के एक्टर सोनू सूद जुहू में एक होटल संचालित कर रहें हैं.

वहीं इस मामले में एक्टर ने बोलते हुए कहा कि ‘उन्होंने कुछ भी गलत नहींं किया है. या फिर किसी भी कानून को तोड़ने का काम भी नही किया है’ आगे बोलते हुए सोनू सूद ने कहा कि “जिस भी जगह होटल चल रहा है उसके कागज़ात के काम का भी प्रोसेस साथ ही साथ हो रहा है. कुछ देरी हो सकती है बस,उसके सिवा कुछ भी नही है.”

https://www.instagram.com/p/BtAd6DWAyN3/

बीएमसी के अधिकारियों के तरफ से कहा गया कि “एक्टर ने महानगर पालिका के नोर्म्स को फॉलो नहींं किया है. हमारे पास इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई प्रपोजल अभी तक उनकी तरफ से नही आया है.” आपको बता दें कि ये पूरा मामला जुहू की शिव सागर नाम की बिल्डिंग का है.

सोनू सूद ने इस रेसीडेंस वाली जगह को एक होटल में तब्दील किया है. जिसको लेकर मुंबई महा नगर पालिका ने एक्टर को लताड़ लगाई है कि उन्होंने बीएमसी के सेट किये गये नोर्म्स को फॉलो क्यूं नही किया.

Recommended

Share