नवाजुद्दीन की बेहतरीन अदाकारी के बाद जानिए कितना रहा ‘ठाकरे’ का फर्स्टडे कलेक्शन

By  
on  

बॉलीवुड इस हफ्ते दो दमदार फिल्मों का गवाह बना. एक में कंगना रनौत ने दमदार एक्टिंग की है. वहीं दूसरी फिल्म है बाला साहेब ठाकरे के ऊपर रिलीज़ हुई उन्ही की बायोपिक. जिसमे बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाला साहेब का किरदार निभाया है.

फिल्म को देखने के बाद ही दर्शकों ने नवाज़ की तारीफों के पुल बांधने की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने इस फिल्म में भी अपनी शानदार अभिनय का नमूना पेश किया है. लेकिन अब बात करते हैं फिल्म के बिजनेस की, फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस में कितने की कमाई करने में अपने पहले दिन सफल रही है.

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बात मानी जाए तो फिल्म ने हिंदी और मराठी में मिलाकर करीब 6 करोड़ रूपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने पहले दिन किया है. आज और कल की छुट्टी का फायदा अभी फिल्म को और मिल सकता है.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1089070275365298176

इसके साथ ही फिल्म की तारीफ़ भी काफी हो रही कुछ फायदा तो फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का भी ज़रूर मिलेगा. वहीं आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ने पहले 8.72 करोड़ का कलेक्शन इंडिया बॉक्स ऑफिस में किया है. कलेक्शन के मामले में नावाज़ की फिल्म ज़रूर थोड़ा पिछड़ती हुई नज़र आ रही है. लेकिन एक्टिंग के मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सबको पीछे छोड़ दिया है.

https://www.youtube.com/watch?v=Qqpl_sAcQF8&t=14s

 

Recommended

Loading...
Share