आमिर खान की रुबरू रोशनी का सोशल मीडिया पर दिखा कुछ ऐसा असर

By  
on  

अभिनेता-निर्माता आमिर खान की फिल्म 'रुबरू रोशनी' को आज स्टार नेटवर्क पर सात भाषाओं में प्रसारित किया था। प्रसारण के बाद दर्शकों पर फिल्म का प्रभाव देखने मिल रहा है, परिणामस्वरूप यह सोशल मीडिया पर मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।आमिर खान के प्रशंसकों के साथ-साथ फिल्म को देखने वाले दर्शकों को लगा कि यह फिल्म प्रभावशाली थी और इसी के साथ माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर हैशटैग #RubaruRoshni ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म की टैगलाइन में लिखा है, "तीन अविश्वसनीय सच्ची कहानियाँ" और ये ही सच है। फ़िल्म में नुकसान और क्षमा की भावनाओं की दास्तां आपको हिला कर रख देगी, वही इन अविश्वसनीय कहानियों को अपने भीतर समाने के लिए आपको समय लगेगा। फ़िल्म खत्म हो जाने के बाद भी यह डॉक्यूमेंट्री आपके दिमाग में घूमती रहती है।

'रुबरू रोशनी' (रोशनी के साथ आमने-सामने) आमिर की बहुचर्चित फिल्म 'रंग दे बसंती' से गीत 'रूबरू’ के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और ए आर रहमान द्वारा रचित है। इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है। संयोग से, फिल्म तेरहा साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी।

https://www.instagram.com/p/BtFfaA9A8R4/

फ़िल्म की रिलीज से पहले ही मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, आमिर खान बीते दिन इंस्टाग्राम पर लाइव अपने सभी प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये जहाँ अभिनेता ने फिल्म के बारे में बात की और साथ ही बताया इस फ़िल्म को देखना सभी के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

आमिर खान इससे पहले यह स्पष्ट कर चुके है कि उनकी अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के नए एपिसोड के बारे में नहीं है। अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया कि “दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी" और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1079631004501852162

आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। फिल्म देखने के बाद, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी मशहूर हस्तियां ​​और अन्य लोगों ने दिल खोल कर फिल्म की प्रशंसा की  और सभी को यह फ़िल्म देखने की सलाह दी।

स्वाति चक्रवर्ती भटकल द्वारा निर्देशित और आमिर खान द्वारा निर्मित "रुबरू रोशनी" में क्षमा के तीन प्रभावशाली किस्से दिखाए गए हैं। सात भाषाओं में प्रसारित होने वाली इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर आज स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे गणतंत्र दिवस पर किया गया था।

 

 

Recommended

Share