वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में बॉलीवुड को रिप्रेजेंट कर रहें हैं करण जौहर

By  
on  

ये खबर है वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक को लेकर, जो कि हर साल स्विट्ज़रलैंड के दावोस में होती है. इस भी हो रही है. इस बैठक की ख़ास बात ये है कि इसमें दुनियाभर के नेता और बड़े-बड़े उद्योगपति शामिल होते हैं. इसमें दुनिया की अर्थव्यवस्था को लेकर बात होती है.

इस साल भी वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम 2019 की बैठक चल रही है जिसमें बॉलीवुड जगत का प्रतिनिधित्व करने के लिए आमंत्रित किया गया है यहां के मशहूर निर्देशक करण जौहर को, वो इस बैठक में शामिल भी हुए हैं.

इसी सिलसिले में आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों दावोस में हैं जहां पर वे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. इस मसले पर करण ने बात करते हुए कहा कि “ ये मेरे लिए बहुत गर्व की बात है कि मुझे इस तरह विशिष्ठ जगह से बुलावा आया है. मेरे लिए ये बहुत अभिभूत करने वाली चीज़ होने वाली है. इस तरह के वर्ल्ड फोरम में आकर अपनी बात और आइडियाज रखना. इस साल का भी अनुभव काफी ख़ास रहा. जहां मैंने दो पैनल के साथ मिलकर कई विचारों पर बातें की हैं.”

https://twitter.com/kapoors_s/status/1088132959432073217

आगे उन्होंने कहा कि “अभी जब हालिया में हिंदी सिनेमा के लोगों से प्रधानमंत्री साहब ने मुलाकात की थी. इस मामले में उनका भी यही कहना था कि इस तरह के मंचों में भारतीय सिनेमा को भी आगे आकर अपनी बात रखनी चाहिए.”

Recommended

Loading...
Share