पर‍िणीति चोपड़ा ने कि‍या खुलासा, न‍िक जोनस ने जूता छुपाई में दी हीरे की अंगूठी

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को करीब एक महीना से ज्यादा होने को आया, लेकिन दोनों की शादी से जुड़ी कोई ना कोई खबरें अब तक आ रहीं है. हाल में जूते चुराई रस्म को लेकर एक खुलासा हुआ है. प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा ने नेहा धूपिया के टॉक शो 'वोग बीएफएफ' पर बताया कि जीजू निक जोनस ने उन्हें जूते चुराई में पैसे नही दिए थे.

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ नेहा के शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा के मुताबिक उनके जीजू निक जोनस ने उन्हें और अन्य ब्राइड्समेड को डायमंड रिंग्स दीं. शो पर बहन प्रियंका की शादी से लेकर मिले गिफ्ट्स और अन्य सीक्रेट्स के बारे में बात करते हुए परिणीति ने कहा कि वो तो निक जीजू से हजारों डॉलर निकलवाने के चक्कर में थीं, लेकिन निक ने अपने दोस्तों और भाइयों (ग्रूम्समेन) को इशारा किया कि वो डायमंड रिंग से भरी हुई ट्रे लेकर आएं. रिंग्स देखकर सभी सालियां बेहद खुश हो गई थीं. शो पर परिणीति चोपड़ा ने ये भी कहा कि निक बेस्ट हैं.

https://www.instagram.com/p/Bs7VO7zgXWI/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BsxtwwLgsF3/?utm_source=ig_embed

बता दें, प्रियंका इस समय अपने यूएसए में हैं. प्रियंका जहां अपने यू ट्यूब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं वहीं वो फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी. दूसरी तरफ, परिणीति, अक्षय कुमार के साथ केसरी में दिखाई देंगी. परिणीति, फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करेंगी.

Recommended

Loading...
Share