तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'वुमनिया' में प्रकाश झा बनेंगे विलेन

By  
on  

कुछ दिनों पहले अनुराग कश्यप ने इन खबरों का खंडन किया कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'वुमनिया' बंद होने वाली है और ये अनाउंसमेंट की कि ये फिल्म 10 फरवरी से फ्लोर पर जाएगी. अब एक टैब्लॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माताओं ने प्रकाश झा को विलेन के रोल के लिए फाइनल कर दिया है.

फिल्म में प्रकाश झा मुख्या भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर- 86 वर्षीय चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकशी तोमर जो 81साल की हैं, उनकी कहानी है. ये पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव की रहने वाली हैं. फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है, 'अपनी हार्ड हिटिंग फिल्मों के अलावा प्रकाश अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे. उन्होंने कहानी को पसंद किया है और 10 फरवरी से तापसी और भूमि के साथ शूटिंग शुरू करेंगे. वो इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं. अभिनेताओं ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है,'

प्रकाश झा के पिछले एक्टिंग क्रेडिट्स में उनकी खुद की 2016 की डायरेक्टोरियल फिल्म 'जय गंगाजल' शामिल हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थी और फिल्म में प्रकाश झा ने डीएसपी भोला नाथ सिंह की भूमिका निभाई थी. उनकी 2010 की मल्टी-स्टारर 'राजनीति' में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी.

Recommended

Loading...
Share