अनुपम खेर की मां बोलीं,'अनिल कपूर तेरे से मोटा है' सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए एक से एक यूनीक आइडियाज निकालते रहते हैं. ऐसा ही कुछ किया अनिल कपूर ने जिनकी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' एक फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म 'होमो सेक्स्शुअलिटी' जैसे बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी है और इसमें सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म के प्रमोशन को लेकर अनिल कपूर ने पिछले दिनों बॉलीवुड के अपने साथी स्टार्स के लिए एक 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' चैलेंज क्रिएट किया था. इस चैलेन्ज के अंतर्गत उस महिला की कहानी बताना थी जो आपके जीवन में सबसे ख़ास जगह रखती हो.

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1090466451004248064

इसी क्रम में अनिल के दोस्त अनुपम खेर ने इस चैलेन्ज के लिए अपनी मां के साथ एक वीडियो बनाया. वीडियो में अनुपम की मां दुलारी बेटे अनुपम से कहती है कि 'तुम अब और वेट कम नहीं करोगे'. साथ ही अनुपम की मां यह भी कहती हैं कि 'अनिल कपूर तेरे से मोटा है इसलिए तुझे वेट कम करने की ज़रुरत नहीं है'. अनिल की मां का यह फनी और बेहद क्यूट वीडियो इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है और वीडियो को देखकर अनिल कपूर भी इसकी तारीफ करने से नहीं चूके और ट्विटर पर लिखा-खेर साब ये अल्टीमेट है.

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1090515591486525440

बता दें कि, फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Recommended

Loading...
Share