इस वजह से नरगिस फाखरी ने बीच में छोड़ा 'अमावस' का प्रमोशन

By  
on  

नरगिस फाखरी हॉरर फ्लिक 'अमावस' से बॉलीवुड में अपनी वापसी करने जा रही हैं. वो पिछले कुछ समय के लिए स्क्रीन से दूर थीं और ये फिल्म बॉलीवुड में उनकी वापसी का टिकट है. ये हॉरर फिल्म एक ऐसे कपल के बारे में है, जो एक महलनुमा हवेली में रहता है. जहां बहुत सारी डरावनी घटनाएं घटती रहती हैं. फिल्म में सचिन जोशी भी हैं और ये 8 फरवरी 2019 को रिलीज होने वाली है और अब जब फिल्म रिलीज होने के इतने करीब है तो नरगिस ने बीच में ही प्रमोशन को खत्म करने का फैसला कर लिया है.

मिड-डे में आई खबरों के मुताबिक उदय चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर मैट अलोंजो के साथ उनके ब्रेकअप और लिंकिंग के सवाल ने नरगिस फाखरी को नाराज कर दिया हैं. एक सूत्र ने टैब्लॉयड को बताया कि 5 जनवरी 2019 को ट्रेलर लॉन्च के बाद नरगिस ने कुछ इंटरव्यू दिए, लेकिन उनसे जब भी उनके बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो और उदय चोपड़ा से कथित लिंकअप पर सवाल किया गया, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और इन सवालों को लेकर वो काफी ज्यादा नाराज हो गयी.

https://www.instagram.com/p/BtOO_86FWFT/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सोर्स का कहना है कि पर्सनल लाइफ को लेकर पूछे गए सवालों के बाद नरगिस फाखरी इतनी ज्यादा चिढ़ गयी कि उन्होंने नखरे दिखाने शुरू कर दिए और बीच में सारे इंटरव्यू को रद्द कर दिया. फिलहाल नरगिस अपनी फिल्म के मेकर्स का फोन नहीं उठा रहीं हैं. लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट पर नजर डाले तो कहा जा सकता है कि वो इस वक्त दुबई में हैं.

Recommended

Loading...
Share