‘मणिकर्णिका’ के प्रोड्यूसर कमल जैन ने किया कंगना रनोट को सपोर्ट, लताड़ लगायी कृष को

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट की हालिया रिलीज़ मूवी 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ को दर्शक तो काफी प्यार दे रहें हैं. लेकिन इस फिल्म की शुरुआत से ही इसके साथ कुछ विवाद भी जुड़ से गयें हैं. विवाद भी ऐसे कि ख़त्म होने का नाम भी नही ले रहे.

इसी फिल्म का हालिया विवाद चल रहा अभिनेत्री कंगना रनोट और पूर्व निर्देशक कृष के बीच में, ये विवाद फिल्म में क्रेडिट को लेकर है. अब इस चल रहे कश्मकश में खुद फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने एंट्री मारी है. साथ ही साथ इस बारे में अपना पक्ष रखा है.

https://www.instagram.com/p/Bs95_28n-rH/

प्रोड्यूसर कमल जैन ने एक स्टेटमेंट रिलीज़ किया है जिसमे उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनोट को सपोर्ट किया है. इसके साथ ही निर्देशक कृष को स्लैम किया है. अपने वाक्तव्य में कमल ने कहा है कि “ये बहुत दुख की बात है कि कृष उस चीज़ का क्रेडिट चाहते हैं जिसके वो हक़दार बिलकुल भी नही हैं. इसका हक सच में कंगना को ही मिलना चाहिए. ये मेरा और साथ में पूरी टीम का ही फैसला था.”

आगे कमल ने कहा कि “जिस तरह से कृष ने कंगना के ऊपर इलज़ाम लगाए हैं ये बेहद ही दुखद है. अगर कृष की बातों में सच्चाई है तो वो लीगल क्यूं नही जाते हैं अपनी बात को साबित करने के लिए. हम हर जगह के लिए तैयार हैं. इसलिए क्यूंकि हमें मालुम है कि हम सच के साथ हैं.”

https://www.youtube.com/watch?v=tKmkMVaNu9g

Recommended

Share