तीसरे हफ्ते जारी है ‘उरी’ का धमाकेदार प्रदर्शन, 'संजू' 'पद्मावत' जैसी फिल्मों को भी पछाड़ा

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के लिए साल 2019 कुछ ख़ास ही जाता हुआ नज़र आ रहा है. उनकी फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है. ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित होती हुई नज़र आ रही है.

विक्की कौशल की फिल्म की कमाई है कि रुकने का नाम नहीं ले रही और रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है.  फिल्म एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर नए-नए मुकाम बनाती हुई नज़र आ रही है.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1091171574864986112

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, उरी ने तीसरे हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाल कर दिया है. विक्की कौशल स्टारर मूवी ने रिलीज होने के बाद  तीसरे हफ्ते भी 35 करोड़ की कमाई कर ली है.

आपको बता दें कि साल 2018 जो तीन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में थीं उन्होंने भी रिलीज के तीसरे हफ्ते इतनी कमाई नहीं की थी. रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ ने तीसरे हफ्ते 31.62 की कमाई की थी. वहीं रणवीर सिंह स्टारर ‘पद्मावत’ ने 31.75 करोड़ की कमाई की थी. विक्की की उरी ने इन दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए सबसे आगे निकल गयी है. फिल्म ‘उरी’ अब इतनी तेज़ चल रही है कि जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा छूकर उससे भी आगे निकल जाएगी.

https://www.youtube.com/watch?v=VVY3do673Zc

Recommended

Share