सोनम कपूर स्टारर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने पहले दिन इतने करोड़ कमाए...

By  
on  

इस हफ्ते की एकमात्र बॉलीवुड रिलीज फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 3.30 करोड़ रुपये कमाए. शैली चोपड़ा धार द्वारा सह-लिखित और निर्देशित ये फिल्म एक सेम-सेक्स रिलेशनशिप पर बेस्ड है और इसे वर्ष की मोस्ट अनएक्सपेक्टेड रोमांस के रूप में आंका गया है.

इस फिल्म का पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. तरण आदर्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन भारत में 3.30 करोड़ की कमाई की है. वैसे फिल्म की शुरुआत कम है, लेकिन अभी वीकेंड में फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1091578606399086594

बता दें, सोलो बॉलीवुड रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म को कंगना रनोट की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिलेगा, जो अभी भी टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' भी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है.

ये फिल्म अपने विषय को लेकर काफी चर्चा में है. फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम कपूर एक लेस्बियन के किरदार में हैं. इस फिल्म में सोनम की लव इंट्रेस्ट का किरदार रेजीना कसांड्रा निभा रही हैं. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला नजर आई हैं. इस फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा हैं.

Recommended

Loading...
Share