सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर्स की भूमिका में दिखेंगी तापसी-भूमि, बनेंगी रिवॉल्वर दादी

By  
on  

जाने माने राइटर तुषार हीरानंदानी अनुराग कश्यप की को-प्रोडक्शन फिल्म से डायरेक्शन में उतर रहे हैं.इस फिल्म का टाइटल फ़िलहाल वुमनिया रखा गया है. ये फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर- 86 वर्षीय चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकशी तोमर जो 81साल की हैं, उनकी कहानी है. ये पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव की रहने वाली हैं जिन्हें रिवॉल्वर दादी कहा जाता है.फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी.

Image result for taapsee pannu bhumi pednekar

फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है, ‘अपनी हार्ड हिटिंग फिल्मों के अलावा प्रकाश अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे. उन्होंने कहानी को पसंद किया है और 10 फरवरी से तापसी और भूमि के साथ शूटिंग शुरू करेंगे. वो इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं. अभिनेताओं ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है,’फिल्म की शूटिंग एक महीने में खत्म करने का प्लान है.

इसमें इन तीनों के अलावा विनीत सिंह,शाद रंधावा भी नजर आएंगे.फिल्म को 2 019 के फर्स्ट हाफ में रिलीज किये जाने की योजना है.फिल्म के लिए लिरिसिस्ट राज शेखर ने छह गाने लिख लिए हैं.विशाल मिश्रा इन्हें कम्पोज करने में लगे हुए हैं.फिल्म का बैकड्रॉप देहाती है इसलिए गानों और फिल्मांकन में भी वैसा ही टच देखने को मिलेगा.

Recommended

Loading...
Share