शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर यह किरदार निभाना लगता है मुश्किल

By  
on  

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने कहा है कि उन्हें चैलेंजिंग रोल करना पसंद है और हाल ही में एक इवेंट में इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा की स्क्रीन पर खुद का किरदार निभाना सबसे मुश्किल काम है. फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की बात करते हुए, शाहरुख खान ने यह भी कहा कि उनके फैंस अक्सर उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी स्टारडम हासिल करने की कल्पना की थी. जिसका जवाब शाहरुख की तरह विनम्र है.

जानेमाने वेबसाइट से बात करते हुए शाहरुख ने कहा "किरदार रोल्स से अलग होते हैं. मुझे अच्छा लगता है जब लोग मुझसे वो करवाते हैं जो मैं नहीं कर सकता. सबसे मुश्किल काम है सिल्वर स्क्रीन पर खुद का किरदार निभाना. जब हम क्रिएटिव बातें करते हैं, तब लोग पूछते हैं कि क्या आपने सोचता था कि आप स्टारडम का लेवल छुएंगे. तब मैं जवाब में कहता हूं कभी नहीं."

इसके अलावा शाहरुख खान ने यह भी कहा कि वह अपने करियर में "अच्छा काम" करना चाहते हैं और अपनी प्रोजेक्ट्स में अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं. “मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहता था और आज भी जब मैं उठता हूं तो मुझे इस पर विश्वास होता है. मैंने जो भी किया, मुझे लगा कि यह मेरा सर्वश्रेष्ठ है. आपको नहीं सोचना चाहिए, आपको केवल महसूस करना चाहिए क्योंकि यह एक क्रिएटिव काम है."

1992 में दीवाना के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले शाहरुख खान, बाज़ीगर, करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, डॉन, चक दे! इंडिया, माई नेम इज़ खान और रईस जैसी हिट फिल्में कर चुके हैं. उन्हें आखिरी बार 2018 के 'जीरो' में देखा गया था.

Recommended

Loading...
Share