एकता कपूर के नवजात बेटे रवि की पहली तस्वीर आई सामने

By  
on  

बॉलीवुड के साथ साथ टेलीविज़न की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर अभी हाल ही में ही खुशियों ने दस्तक दी है. एकता मेडिकल तकनीक सेरोगेसी की मदद से एक प्यारे से बच्चे की मां बन गयीं हैं. बच्चे का नाम रवि कपूर रखा गया है. बता दें कि जीतेंद्र का असली नाम भी रवि कपूर ही है.

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करके इसकी ख़ुशी भी ज़ाहिर की थी. साथ ही साथ लिखा था कि उन्हें ख़ुशी है कि वो अपने ज़िन्दगी की अब दूसरी पारी की शुरुआत करेंगी. अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह नवजात का हाथ पकड़े हुए हैं, दावा किया जा रहा है कि यह उनके बेटे का हाथ है. इस तस्वीर में उनके बेटे रवि का चेहरा तो नही दिख रहा है. लेकिन एकता के चेहरे की ख़ुशी सबकुछ बयां करने के लिए काफी है.

https://www.instagram.com/p/BtU9sZHlikd/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

आपको बता दें कि 27 जनवरी 2019 को टेलीविज़न प्रोड्यूसर एकता कपूर मां बनी हैं. इसके बाद से ही लोगों का उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है. वैसे एकता ने अपने बेटे की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक बच्चे का हाथ पकड़े हुए तस्वीर वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि इसमें वह अपने बेटे के साथ ही हैं.

https://twitter.com/ektaravikapoor/status/1090944196477734917

Recommended

Loading...
Share