कैंसर जैसी बीमारी को शिकस्त देकर पर्दे पर वापसी को तैयार हैं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की तरफ काफी अच्छी खबर निकलकर सामने आ रही है. खबर कुछ ऐसी है कि अभिनेत्री ने कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीत ली है. ना सिर्फ उन्होंने इस जंग को जीता है बल्कि इसके साथ अभिनय की दुनिया में कदम भी रख दिया है. जी हां अभिनेत्री ने सेट में वापसी के दौरान की फोटो फैंस के साथ साझा भी की है.

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, "बहुत ज्यादा लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूं. कई तरीकों और कई स्तरों पर आजमाई गई हूं. एक अजीब सा अहसास हो रहा है."

https://www.instagram.com/p/BtYgvIwhIis/?utm_source=ig_embed

आगे अपनी बात रखते हुए अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने लिखा कि  “मैं काम पर लौटते हुए बहुत ही ज्यादा अच्छा महसूस कर रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि इस बात को समझाने के लिए मेरे पास शब्द भी हैं. मैं काम पर लौटते हुए कितना ज्यादा अच्छा महसूस कर रही हू. इस बात को बस मैं महसूस कर सकती हूं, बयां नही कर सकती.”

इसके साथ ही आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने पिछले साल उनके फैन्स को चिंता में डाल दिया था. अपनी उर्जा और सहनशक्ति की वजह से इन्होने इस बिमारी को हराते हुए भारत में वापसी की है.

https://www.instagram.com/p/Bq4BuMeB82p/

 

Recommended

Loading...
Share