दिलबर गर्ल नोरा फतेही के लिए खुशखबरी, टी-सीरीज की टीम में हुईं शामिल

By  
on  

अपने अंतिम प्रोजेक्ट में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है. दिलबर गाने (सत्यमेव जयते) के साथ रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद, नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई पारी के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है, जिसके बाद ये उनके होम प्रोडक्शन और संगीत वीडियो में काम करेंगी.

इस प्रसिद्ध स्टूडियो के पास पहले से ही अपने इन-हाउस संगीत कलाकार हैं, और अब नोरा को अपनी टीम में शामिल कर के गर्व महसूस कर रहे हैं.  नोरा एक विशेष कलाकार के रूप नज़र आएंगी जो फिल्मों, संगीत वीडियो, वेब श्रृंखला, वेब फिल्मों में दिखाई देंगी.

https://twitter.com/Norafatehi/status/1091923821156855809

भूषण कुमार के आने वालें प्रोजेक्ट्स में नोरा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगी, जैसे कि सलमान खान अभिनीत भारत में, भूषण कुमार ने अपनी टीम के नयी मेंबर के बारे में बात करते हुए कहा कि “नोरा फतेही एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं. अपने पिछले प्रोजेक्ट्स से इन्होने ये साबित भी किया है. हम उनके आने से काफ़ी खुश हैं और हम साथ में कई और प्रोजेक्ट भी कर सकते हैं.”

https://twitter.com/Norafatehi/status/1082912086336917506

इस पर नोरा फतेही कहती हैं कि, “यह मेरे करियर का एक बेहद रोमांचक समय है. लोग मेरी प्रतिभा पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री  के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं, जब से मैंने टी-सीरीज़ के साथ काम करना शुरू किया है, यह एक सफल और जीवन बदल देने वाला सहयोग साबित हुआ है.

दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है,यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज़ के बिना असंभव था. साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया और मुझ पर विश्वास किया.”

आगे नोरा फतेही ने कहा कि ‘भूषण जी ने मुझे एक महान अवसर दिया है, मैं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करने वाली हूं.’

https://www.instagram.com/p/BtSiVbRlYKh/

Recommended

Loading...
Share