राजकुमार राव ने सलमान, आमिर और शाहरुख खान की फ्लॉप होती फिल्मों पर कही यह बड़ी बात

By  
on  

साल 2018 बॉलीवुड के खांस यानी आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के लिए कुछ खास नहीं रहा. जहां आमिर की "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही, जिसकी जिम्मेदारी खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने आप पर लिए. वहीं शाहरुख खान की "जेरो" भी दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही. दूसरी तरफ सलमान खान रेस 3 जो कि मल्टीस्टारर फिल्म थी वह भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

जबकि, पीछा साल बॉलीवुड के नए और टैलेंटेड एक्टर्स के नाम रहा जैसे कि राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर कमाल की दौड़ लगाई थी. पीटीआई के साथ बातचीत के दौरान, जब राजकुमार से इस बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने जवाब में कहा, "मुझे नहीं लगता कि सुपरस्टार्स के साथ मेरे जैसे एक्टर्स की तुलना की जा सकती है. आमिर सर, शाहरुख सर और सलमान सर ने जिस तरह की फिल्में की हैं. वह शानदार है. आप यह नहीं कह सकते कि वे सिर्फ इसलिए अच्छे नहीं हैं क्योंकि उनकी एक फिल्म नहीं चली. वे किसी कारण से सुपरस्टार हैं और हम सभी उनसे प्यार करते हैं. मैं खुद खान्स का फैन हूं. हमें तुलना नहीं करनी चाहिए. हम बहुत नए हैं और हमारे पास खुद को साबित करने के लिए लंबा रास्ता है. मुझे नहीं लगता कि इन सुपरस्टार्स ने जिस तरह का सुपरस्टारडम देखा है, वह फिर कभी वापस आएगा."

शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर यह किरदार निभाना लगता है...

राव ने इस तथ्य के बारे में भी बात की कि इन सुपरस्टार्स के सुपरस्टारडम को दोहराया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि हमारी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें. लेकिन उन्होंने जो क्रेज देखा है वह कुछ ऐसा है जो मुझे नहीं लगता कि यह वापस आने वाला है. यह बहुत कठिन है. जिस तरह से लोग इन एक्टर्स से प्यार करते हैं, वह अलग और अद्भुत है."

Recommended

Share