वर्ल्ड कैंसर डे पर ताहिरा की यह तस्वीर साबित करती है कि वह एक रियल फाइटर है

By  
on  

अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी और शॉर्ट फिल्म डायरेक्टर ताहिरा कश्यप की हालिया फोटो बताती है कि वह एक रियल फाइटर है. 35 वर्षीय ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो टॉप लेस नजर आ रही है और उनके ब्रेस्ट पर लगे टांके दिखाई दे रहे है.

https://www.instagram.com/p/Btc5zgvAmsV/

फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, आज मेरा दिन है. आप सब खुश रहे और उम्मीद करती हूं कि हम सब आज का दिन सेलिब्रेट करें ताकि हम किसी भी तरह के स्टिग्मा और टैबू को रिमूव कर सकें. लोगों में हम जागरूकता फैला सकें. यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था लेकिन यह तस्वीर को खिंचवाना मेरी पसंद थी, क्यूंकि मैं इस दिन की खुशियां मनाना चाहती थी.

https://www.instagram.com/p/BtYx_16gZYp/

हाल ही में ताहिरा लैक्मे फैशन वीक में भी नजर आई. उन्होंने एक स्पोर्ट्स वियर ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया. बाल्ड लुक के साथ सनग्लासेस पहनें सफ़ेद रंग के ऑउटफिट में ताहिरा रैंप पर उतरीं. रैंप वॉक करते समय ताहिरा का आत्मविश्वास काबिल- ए तारीफ़ था. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये बेहद खूबसूरत अनुभव था. रैंप पर वॉक करना मेरे लिए पहली बार था और मैं हमेशा से ये जानना चाहती थी कि रैंप पर वॉक करने पर कैसा महसूस होता है और वाकई ये एक अच्छी फीलिंग है.'

Recommended

Loading...
Share