सितारों से सजी फिल्म 'एक लड़की को देखा...’ने 3 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

By  
on  

बॉलीवुड के जाने माने सितारों से सजी हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ बड़े पर्दे में रिलीज़ हो गयी है. फिल्म को शुरुआत में तो दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. इसी के साथ सोनम कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.30 करोड़ रूपए की कमाई करते हुए शुरुआत की थी.

आपको बता दें कि ये फिल्म समाज के एक बेहद संवेदनशील मुद्दे के ऊपर लोगों का ध्यान केन्द्रित करवाती हुई मूवी है. इस लिहाज़ से इस मूवी को विशेष तौर पर नयी उम्र के दर्शक ने ज्यादा पसंद किया है. इसलिए फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा तो ज़रूर मिल रहा है.

इस फायदे को फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. पहले दिन की धीमी शुरुआत के बावजूद फिल्म ने पहले वीकेंड में कुल मिलाकर 13.53 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने दूसरे दिन 4.65 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को 5.58 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है.

इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर, जूही चावला, राजकुमार राव भी काफी मुख्यकिरदार निभाते हुए नज़र आ रहें हैं. फिल्म के विषय को देखते हुए ये कहना लाज़मी है कि अभी इसके कलेक्शन में और सुधार की उम्मीद तो है.

https://www.youtube.com/watch?v=pKcamCgBvMo

Recommended

Loading...
Share