सलमान खान का फिक्शन शो गामा पहलवान के जीवन पर है आधारित

By  
on  

अपने पहले टीवी प्रोडक्शन 'द कपिल शर्मा शो' की सक्सेस के बाद सलमान खान अपने नेक्स्ट स्मॉल स्क्रीन प्रोडक्शन के लिए तैयार है. ये शो रेसलर गामा पहलवान की जिंदगी पर बेस्ड है और अप्रैल से फ्लोर्स पर जाएगा. ये एक फिक्शन शो होगा, जिसे पुनीत इस्सर ने लिखा और डायरेक्ट करेंगे. शो में सलमान खान के भाई सोहेल खान टाईटुलर रोल में नजर आएंगे और टीवी एक्टर मोहम्मद नाजिम, जो इमाम बक्स प्ले कर रहें है, उनके ऑन स्क्रीन के भाई का किरदार में दिखाई देंगे. इस शो की शूटिंग पंजाब और लंदन में होगा.

इस शो से जुड़े एक सोर्स ने खबर को कन्फर्म करते हुए कहा है कि मेकर्स अब तक अपने अनटाइटल्ड शो को जुलाई में लॉन्च करने का प्लान बना रहें है और यही वजह है जो वो शो की शूटिंग अप्रैल से शुरू कर देंगे. सोर्स का कहना है कि जब तक शो के लान्च का वक्त करीब आएगा उनके पास दिखाने के लिए कई एपीसोड बैंक में होंगे.

बता दें. ये शो पिछले 2 सालों के पाइपलाइन में था. इसे शो को पहले फिल्म की तरह बनाया जाने वाला था लेकिन फिर इसमें कुछ बदलाव कर दिए गए.

सूत्र का कहना है, 'कहानी अमृतसर, गामा के गृह नगर, विभाजन के दौरान सेट की गई है. शो की ओपनिंग दंगल के दृश्य के साथ होगी और कुछ ही मिनटों में 65 वर्षीय गामा पहलवान की एंट्री होती है.'

गामा को अब तक के सबसे महान पहलवानों में से एक माना जाता है. 1947 में स्वतंत्रता के बाद गामा पाकिस्तान चले गए. उनका 82 वर्ष की आयु में 1960 में निधन हो गया.

Recommended

Loading...
Share