स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए एक बार फिर वरुण धवन और प्रभु देवा आए साथ

By  
on  

एक बार फिर वरुण धवन कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ डांस पर आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगे. फिल्म के नाम पर से पर्दा उठाने के साथ लीड एक्ट्रेस के नाम पर भी मुहर लग गई. जहां फिल्म के लिए कैटरीना कैफ के बाद श्रद्धा कपूर और सारा में से किसी एक के होने की अटकलें लगाई जा रही थी, पोस्टर रिलीज के साथ श्रद्धा का लुक भी बाहर आ गया.

फिल्म में वरुण और प्रभु न सिर्फ डांस के लिए अपना पैशन दिखाएंगे बल्कि अलग तरह का डांस फॉर्म भी दर्शकों के सामने लाएंगे. मेकर्स की कोशिश है कि यह फिल्म भारत की बड़ी डांस फिल्मों में से एक हो. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करेंगे और यह 3डी में बनाई जाएगी. फिल्म में निर्देशक की भूमिका निभाते हुए रेमो ने कहा, मेरे लिए स्ट्रीट डांसर एक फैमिली रीयूनियन के लिए है. मैं एक बार फिर प्रभु सर, वरुण और श्रद्धा के साथ काम करने की राह देख रहे है, भूषण कुमार का भी इस जर्नी में स्वागत है.'

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार का कहना है कि वरुण, प्रभुदेवा, श्रद्धा और नोरा के साथ स्ट्रीट डांसर के साथ पॉवरफूल पैकेज के साथ हम आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए रेमो एक नया पैरामीटर स्थापित करेंगे.

Recommended

Loading...
Share