मैं मां बनने वाली थी और इनसिक्योर थी विकी डॉनर के समय- ताहिरा कश्यप

By  
on  

पर्दे पर पति को किसी और एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते देखना हर पत्नी के लिए जीवन में असहजता का काम करता है. बहुत बार आपसी समझदारी से ये चीजें सुलझ जाती है और कई बार रिश्ते टूटने की कगार पर आ जाते है.

शॉर्ट फिल्म डायरेक्टर ताहिरा कश्यप खुराना ने पति आयुष्मान को लेकर एक ऐसी ही इनसिक्योरिटी का खुलासा किया है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर के अनुसार ताहिरा ने बताया, विकी डॉनर के समय मैं बहुत पागल इनसिक्योर प्रेग्नेंट महिला थी. हम दोनों के लिए यह बहुत बुरा समय था. मुझे लगता है कि उस समय हम दोनों बहुत नासमझ थे. आयुष्मान भी इतने समझदार नहीं थे कि मेरा हाथ पकड़करकहें, 'कोई बात नहीं.' मैं इतनी ज्यादा पागल थी कि अपने हॉर्मोन्स के बारे में सोचने लगी थी. मुझमें इतनी समझ भी नहीं थी कि इन चीजों को मैं थोड़ा लाइटली लूं और सोचूं कि यह सबकुछ ख़त्म हो जाएगा.

ताहिरा कश्यप आगे कहती हैं, 'मैं इतनी नासमझ पत्नी की तरह आयुष्मान खुराना के बारे में ये सोचने लगी थी कि अगर तुम्हारे पति के आसपास हर समय खूबसूरत महिलाएं रहती हैं, और आप बैकग्राउंड में भी नजर नहीं आते हो। इन सभी बातों से मैं काफी असुरक्षी महसूस करने लगी थी। वह दौर मेरे और आयुष्मान खुराना के लिए बेहद मुश्किल भरा था.

Recommended

Loading...
Share