निर्देशिका मेघना गुलजार ने बताया कि ‘छपाक’ में कैसी दिखेंगी दीपिका पादुकोण

By  
on  

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण करीब एक साल के ब्रेक के बाद अब बड़े पर्दे पर पूरे दम खम से वापसी करने को तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म होगी मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक'. जिसमे वो एसिड अटैक पीड़ित और उससे पूरे जज्बे के साथ लड़ने वाली लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी.

इस आने वाली फिल्म को प्रोड्यूस दीपिका पादुकोण ही कर रहीं हैं. उनके इस किरदार के बारे में बोलते हुए मेघना गुलजार ने कहा कि पद्मावत में इतनी खूबसूरत रानी का किरदार करने के बाद अब इस फिल्म में आप दीपिका का एक दम बदला हुआ स्वरुप देखने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/BrwN3qyAR-t/?utm_source=ig_embed

चेन्नई में बोलते हुए निर्देशिका ने कहा कि “ आप दीपिका को इस फिल्म में नही देखोगे, आप एक डिसफिगर्ड दीपिका पादुकोण को देखोगे इस फिल्म में जो एसिड अटैक सर्वायवर है. मैं दावे से कह सकती हूं कि आपको इस फिल्म में सर्वायवर और दीपिका के बीच में अलौकिक समानताए देखने को मिलेंगी.”

आगे निर्देशिका मेघना ने कहा कि “पहली बार दीपिका पादुकोण को इस तरह देखा जायेगा. इसके साथ ही आज कल कम ही अभिनेत्रियां होतीं है जो ऐसी अदाकारी के लिए हां बोलतीं हैं.” आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म का टाइटल की घोषणा दिसम्बर में ही सोशल मीडिया पर कर दी थी.

https://www.instagram.com/p/BsXzKDvAt7A/

Recommended

Share