अमेरिका के मैडम तुसाद वैक्स म्यूज़ियम से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी ये तस्वीर

By  
on  

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाकारी का जलवा न सिर्फ हिंदी सिनेमा में दिखाया है बल्कि इनकी धमक अब हॉलीवुड तक जा पहुची है. इन्होने अपनी पहचान एक ग्लोबल एक्ट्रेस के तौर पर बनाई है.

इसी का ताज़ा उदाहरण है अमेरिका के मैडम तुसाद वैक्स म्यूज़ियम में स्‍थापित किया गया अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का वैक्स से बना हुआ पुतला. इस बात की जानकारी खुद मैडम तुसाद वैक्स म्यूज़ियम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा दी है. उनके द्वारा साझा किए गये पोस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने वैक्स स्टैचू का न्यूयॉर्क में उद्घाटन करते हुए देखाई दे रहीं हैं.

https://www.instagram.com/p/BtlVYfMHptq/?utm_source=ig_embed

जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही अभिनेत्री के फैंस का ख़ुशी से ठिकाना नही रहा. आने के बाद से ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे प्रियंका चोपड़ा भी अपने पुतले के साथ पोज़ देते हुए नज़र आ रहीं हैं.

https://www.instagram.com/p/Btlm9rUH49w/?utm_source=ig_embed

इसके साथ ही आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का ये मोम का पुतला लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी लगाने के लिए भेजा जाएगा. इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया से साझा की है. साथ ही साथ बताया भी है कि इस पूरी प्रक्रिया में 6 महीने का समय लगा है.

https://www.instagram.com/p/BtlcBX-hFgh/?utm_source=ig_embed

Recommended

Share