ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज़

By  
on  

बॉलीवुड में सुपरस्टार की फेहरिश्त में शामिल अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में तो बनी ही हुई है. अभी तक इस फिल्म को लेकर एक राज़ और बना हुआ था कि आखिर ऋतिक की ये आने वाली फिल्म रिलीज़ कब होगी.

आपको हम बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज़ डेट फाइनल हो गयी है. ये फिल्म बड़े पर्दे पर आने वाली 26 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म सुपर 30 पटना में रहने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है. पहले इस फिल्म को जनवरी के माह में ही रिलीज़ करने का प्लान था, लेकिन इसके बाद इस फिल्म के फिल्मकारों ने शूटिंग को और आगे बढ़ा दिया था. मेकर्स इस फिल्म को एक व्यापक स्वरूप के साथ लाना चाहते थे. अब ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

इस मामले में आनंद कुमार का भी यही मानना था कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं को फिल्म की स्क्रिप्ट में जोड़ना ज़रूरी था.

https://www.instagram.com/p/BnVTv_6HBUR/

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडेक्शन से निर्देशक के तौर पर विकास बहल अलग हो चुके हैं. फिल्म के बारे में बताते हुए शिवाशीष सरकार ने कहा, 'हमने सुपर 30 के लिए फिर बाहर से कोई निर्देशक नियुक्त नहीं किया.’ इस आने वाली बायोपिक में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधु भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share