विक्की कौशल ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, नेपोटिज्म का लगा था इल्जाम

By  
on  

विक्की कौशल, जो एक लोकप्रिय अभिनेता हैं और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं, उन्होंने हाल ही बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है. विक्की कौशन लगातार खबरों में रहे हैं और पिछले साल ही आई अपनी फिल्मों से, वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए. 2018 विक्की के लिए सुनिश्चित रूप से एक सफल वर्ष रहा है और अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ उन्हें यकीन है कि वो काफी दूर तक जाएंगे. विक्की न केवल महिलाओं के बीच पॉपुलर हैं बल्कि एक बेहतरीन एक्टर भी हैं, जो बॉलीवुड में न्यू ऐज एक्टर्स में से एक है.

हाल ही में विक्की को एक इंटरव्यू के दौरान एक ट्रोल के बारे में बताया गया जिसमें कहा गया था कि 'उनके पास हीरो वाला चेहरा नहीं है, एक आम पंजाबी लाड़का है और एक फिल्मी बैकग्राउंड है और बॉलीवुड में उतना ही काफी है. जिसका काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स उन्होंने दिया और ना केवल इसके अधिकांश भाग का सच होना स्वीकार किया, बल्कि उन्होंने ये भी बताया कि ये सब कैसे नहीं होता है और वो इसके लिए सहमत नहीं है. विक्की ने ये भी कहा कि बॉलीवुड में एक सप्ताह में एक व्यक्ति को कैसे सरवाइव करने की कोशिश करनी चाहिए और फिर हम इसके बारे में बात करेंगे.

https://twitter.com/filmfare/status/1095030709247492097

बता दें, विक्की कौशन और यामी गौतम की फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से खड़ी है और फिल्म ने अब तक 202.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. विक्की और टीम के बाकी सभी लोग फिल्म की सक्सेस को लेकर बेहद खुश हैं.

Recommended

Loading...
Share