दीपिका पादुकोण ने की ‘छपाक’ की तैयारियां शुरू, मेघना गुलज़ार ने शेयर की तस्वीर

By  
on  

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने बड़े पर्दे पर फिल्म ‘पद्मावत’ में शानदार अभिनय से कमाल ही कर दिया था. इस साल वो निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आने वालीं हैं. इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने तैयारी भी शुरू कर दी है. ये हम ऐसे ही नही बोल रहे हैं बल्कि इस फिल्म की निर्देशिका ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी साझा की है.

इस शेयर की गयी तस्वीर में एक पीले रंग का दुपट्टा है. इस पीले रंग के दुपट्टे पर एसिड की कुछ छीटें नज़र आ रहीं हैं. यह दुपट्टा फिल्म की कहानी बयां करने के लिए काफी है.

https://www.instagram.com/p/Bt0BNrYA0dz/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि ये आने वाली फिल्म एक अलग तरह के विषय पर आधारित होगी. फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर की ज़िन्दगी पर फिल्माया जायेगा. फिल्म निर्देशिका मेघना गुलजार ने पहले ही बता दिया है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में अभिनय करते हुए नज़र आने वालीं हैं.

https://www.instagram.com/p/Bty0-VegZyz/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म को लेकर सभी तरह की तैयारियां हो चुकी है. बहुत जल्द दीपिका की इस आने वाली फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट होने ही वाली है. इस आने वाली फिल्म में अभिनेत्री एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते हुए नज़र आने वालीं हैं.

Recommended

Loading...
Share