फिल्म ‘83’ को लेकर बलविंदर सिंह संधू ने रणवीर सिंह के बारे में कही बड़ी बात

By  
on  

बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान बड़े पर्दे पर स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी ‘83’ लेकर आ रहें हैं. इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 में पहली बार विश्व विजेता बनने की कहानी बयां करेगी.

साल 1983 में विश्व विजेता टीम के सदस्य रह चुके पूर्व भारतीय खिलाड़ी बलविंदर सिंह संधू इस फिल्म के कलाकारों को ट्रेनिंग भी दे रहें हैं. उन्होंने ही अभिनेता रणवीर सिंह की क्रिकेटिंग स्किल को लेकर तारीफ़ भी की है.

एक लीडिंग मीडिया से बात करते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि ‘अभिनेता रणवीर सिंह के अंदर क्रिकेट को लेकर एक अलग ही क्रेज़ है. अभिनेता के पास अच्छी बल्लेबाज़ी करने के भी गुण हैं. उनको जब बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन देखा था, तभी समझ गया था कि इसके अन्दर क्रिकेट को लेकर समझ तो है. उनको अपने गेंदबाजी ज़रूर काफी सुधार करना पड़ेगा, लेकिन शुरू के दो तीन दिन में है अभिनेता ने गेंदबाजी के एक्शन ज़रूर पहले से बेहतर कर लिया है.’

https://www.instagram.com/p/BkdNXJig3gr/?utm_source=ig_web_copy_link

आगे उन्होंने कहा कि ‘हम मेहनत कर रहें हैं कि वो कपिल देव की तरह लग सकें ना कि रणवीर सिंह की तरह.’ आपको बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर ये मूवी मिड मई में फ्लोर में जा सकती है.

Recommended

Share