कंगना रनोट ने अपनी सबसे चर्चित मूवी ‘क्वीन’ के लिए कही ये बड़ी बात

By  
on  

बॉलीवुड निर्देशक विकास बहल की मूवी ‘क्वीन’ ने अभिनेत्री कंगना रनोट के फ़िल्मी सफ़र को तेज़ रफ़्तार से दौड़ा दिया था. उस मूवी को ना सिर्फ जनता ने प्यार दिया था बल्कि फिल्म क्रिटिक्स ने भी काफी सराहना की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी कमाल कर दिया था.

फिल्म ‘क्वीन’ के लिए उस साल अभिनेत्री कंगना रनोट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तौर पर राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए भी चुना गया था. क्या आप जानते हैं कि जब अभिनेत्री ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा था तो उन्हें ये फिल्म कुछ ख़ास पसंद नही आई थी, बल्कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत जायद लेम नज़र आई थी.

एक शो के दौरान अभिनेत्री कंगना रनोट ने कहा कि ‘मैं ही नही इस फिल्म से किसी को भी कुछ ज्यादा आशा नही थी. जिसने भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी यही कहा था कि ये तो काफी लेम स्क्रिप्ट है. लेकिन फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही कर दिया था. आप सोचिये ऐसा भी होता है इस फिल्म इंडस्ट्री में, मतलब कुछ भी हो सकता है.

एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया कि ‘ये फिल्म की शूटिंग करना सभी के लिए पार्टी की तरह था. निर्देशक ने कहा था कि कंगना स्ट्रेस मत लेना, बस इसे एक फन की तरह करती रहो.’

https://www.instagram.com/p/BtV0pJFnaly/?utm_source=ig_web_copy_link

 

Recommended

Loading...
Share